इस फिल्म के कारण शाहिद से अलग होकर नवाब की दुल्हन बनी थी करीना

9/21/2017 11:11:31 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान आज 37 साल की हो गईं हैं। नवाब खानदान की बहू होने के साथ-साथ करीना को इंडस्ट्री की सबसे हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रैसेस में से एक माना जाता है। करीना के फिल्मी करियर की बात करें तो उनकी फिल्मों में हर किरदार को फैंस ने पसंद किया।

कहा जाता है कि यूं तो करीना हमेशा खुले विचारों वाली महिला रही हैं लेकिन शाहिद कपूर से अलग होने के बारे में उन्होंने आजतक किसी को कुछ नहीं बताया। आज हम आपको करीना के बर्थडे के खास मौके पर उनकी लव लाइफ से लेकर शादी तक की कुछ अनकही बातों के बारें में बताएंगे जिसके बारे में कम ही लोग जानते होंगे। 

खबरों की मानें तो शाहिद और करीना की जोड़ी एक समय बॉलीवुड में सबसे फेमस और धमाल मचा रही थी। रील से लेकर रियल लाइफ तक दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। दोनों के फैन्स चाहते थे कि शाहिद और करीना आपस में शादी कर लें। शाहिद को करीना ने खुद प्रपोज किया था।

दोनों फिल्मों के साथ-साथ असल जिंदगी में भी खुश नजर आते थे। शाहिद के साथ एक फिल्म में किया गया लिपलॉक बहुत अधिक चर्चित हुआ था लेकिन अचानक ही बॉलीवुड की ये रोमांटिक जोड़ी अलग हो गई।

सूत्रों के मुताबिक सिर्फ एक फिल्म "टशन" की वजह से शाहिद और करीना में दूरियां बढ़ गईं और सैफ अली खान और करीना की नजदीकियां बढ़ गईं। इस फिल्म में पहली बार करीना कपूर जीरो फिगर में नजर आईं थीं। उस समय सैफ ने उनकी जमकर तारीफ की थी और उनके दीवाने हो गए थे।

बॉलीवुड में करीना कपूर ने ही जीरो फिगर की शुरुआत की है।सैफ और करीना के बीच करीब 10 साल का अंतर है लेकिन फिल्म में करीना की अदाओं ने छोटे नवाब को इस कदर पागल बनाया कि उन्होंने अपने हाथ पर करीना का नाम तक लिखवा लिया। तो बस फिर क्या था वहीं करीना को भी सैफ की दीवानगी भी भा गई। इसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली। जिसके बाद अब दोनों अपने क्यूट बेटे के साथ काफी खुश हैं।