ईवेंट में सेक्सी ड्रेस पहन पहुंची करीना कपूर, साफ नजर आए हाॅट क्लीवेज

10/28/2018 12:44:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने हाल ही में वॉग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड 2018 में शिरकत की। इस दौरान मौनी रॉय, करीना कपूर खान से लेकर जाह्नवी कपूर समेत कई हसीनाएं हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं। सभी एक्ट्रेसेस ने अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से अवॉर्डस फंक्शन में चार-चांद लगा दिए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

इस ईवेंट में करीना कपूर बेहद हाॅट अवतार में नजर आईं। इस दौरान की तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। तस्वीरों में करीना ब्राउन कलर की सेक्सी ड्रेस पहने हाॅट अंदाज में दिखीं। जैसे ही करीना रेड कार्पेट पर उतरीं सबकी निगाहें करीना पर हीं थीं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

 

बिना ब्रा के सेक्सी ड्रेस पहन करीना ने रैड कार्पेट पर कातिलाना अंदाज में तस्वीरें खिंचवाईं।बोल्ड ड्रेस में करीना के हॉट क्लीवेज साफ नजर आए। इसके साथ ही करीना ने लाइट मेकअप किया हुआ है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें करीना को आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखी गया था।  करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक- साथ दिखेंगे।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे। इसके अलावा करीना जल्द करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं। 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News