सेक्सी ड्रेस पहन ईवेंट में पहुंची करीना कपूर, ग्लैमरस तस्वीरें आईं सामने

11/19/2018 2:54:36 PM

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने हाल ही में लक्स गोल्ड अवाॅर्डस 2018 में शिरकत की। इस दौरान अदा शर्मा से लेकर जाह्नवी कपूर समेत कई हसीनाएं हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं। सभी एक्ट्रेसेस ने अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से अवॉर्डस फंक्शन में चार-चांद लगा दिए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

इस ईवेंट में करीना कपूर बेहद हाॅट अवतार में नजर आईं। इस दौरान की तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। तस्वीरों में करीना पिंक कलर के गाउन में बेदह खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही करीना रेड कार्पेट पर उतरीं सबकी निगाहें करीना पर हीं थीं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

करीना के गाउन को देखने के बाद साफ है कि वो इस अवॉर्ड के टाइटल के थीम पर ही तैयार हुई थी। उनके गाउन को गुलाब के पत्ती की तरह डिजाइन किया गया है।(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

सेक्सी ड्रेस पहन करीना ने रैड कार्पेट पर कातिलाना अंदाज में तस्वीरें खिंचवाईं। बोल्ड ड्रेस में करीना के हॉट क्लीवेज साफ नजर आए। इसके साथ ही करीना ने लाइट मेकअप किया हुआ है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

वर्कफ्रंट की बात करें करीना को आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखी गया था।  करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक- साथ दिखेंगे। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे। इसके अलावा करीना जल्द करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी।

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं।

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Neha