बेटे और पति के साथ मालदीव में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही है करीना, तस्वीरें आईं सामने

9/3/2018 10:41:50 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में सैफ और करीना किसी वॉटर बोट या शिप पर बैठे नजर आ रहे हैं।  

 

 

वहीं दूसरी तस्वीर में तैमूर अपनी नैनी की गोद में सोते दिखाई दे रहे हैं। वहीं सैफ फुल मस्ती भरे मूड में नजर आए। इस दौरान वह कैमरे में फनी पोज देते नजर आए। सैफ और करीना के साथ इस ट्रिप में कुणाल खेमू और सोहा अली खान भी हैं। 

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ इन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हंटर' की शूटिंग में कर रहे हैं। वहीं करीना की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी।

 

 

इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक- साथ दिखेंगे। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे।

 

 

इसके अलावा करीना जल्द आलिया भट्ट और रणवीर सिह के साथ करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी।फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल और अनिल कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी।

 


Neha