करीना का दिवाली पर स्पेशल प्लान, मुंबई में नही हिमाचल में परिवार संग सेलिब्रेट करेंगी त्योहार

11/12/2020 2:44:40 PM

मुंबई. भारत में दिवाली का त्योहार बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। दिवाली में एक दिन ही बाकी रह गया है। स्टार्स भी दिवाली को बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं।  स्टार्स भी दिवाली मनाने को लेकर प्लान कर रहे हैं और कुछ अपनी दिवाली कैंसिल भी कर चुके हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी दिवाली सेलिब्रेशन को लेकर प्लान किया है।


सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत  पुलिस' की शूटिंग के लिए को लेकर धर्मशाला गए हैं। करीना और सैफ के दिवाली सेलिब्रेशन को लेकर करीना ने कहा कि वे इस बार दिवाली शहर की चकाचौंध से दूर हिमाचल के धर्मशाला में सेलिब्रेट करेंगे। तैमूर भी इस त्योहार को एंजॉय करते नजर आएंगे।


करीना ने आगे बताया- पहाड़ों में सफर करना और खुले आकाश के नीचे सूरज की धूप को देखते हुए कुछ वक्त बिताना काफी खूबसूरत होगा। इस साल मैं ज्यादातर घर ही रही हूं तो ऐसे में घर से दूर एक लंबा वक्त धर्मशाला में बिताना एक अच्छा अनुभव होगा।


बता दें करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं। बहुत जल्द उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। काम की बात करें तो करीना लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस के साथ आमिर खान लीड रोल में हैं।

Parminder Kaur