कराटे आउटफिट पहने सिटी में स्पॉट हुए सैफ-करीना, दो चोटियां किए बेहद क्यूट दिखीं 41 की बेबो

6/1/2022 11:12:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सैफ अली खान और करीना कपूर खान टिनसेल टाउन के पॉवर कपल्स में से एक हैं और वे अपने फैंस को परफेक्ट रिलेशनशिप गोल्स देते रहते हैं। कपल को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है, जहां दोनों एक-साथ जबरदस्त जोड़ी बनाते नजर आते हैं। हाल ही में सैफ-करीना को कराटे आउटफिट पहने सिटी में स्पॉट किया गया। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

लुक की बात करें तो व्हाइट कराटे आउटफिट और पर्पल बेल्ट में ट्विनिंग किए सैफ-करीना बेहद क्यूट लगे। कराटे लुक के साथ दो चोटियां किए बेबो बेहद प्यार लगीं।

 

कपल की ये तस्वीरें बांद्रा में किसी फिल्म के सेट से हैं, जहां दोनों एक साथ मीडिया के कैमरे में कैद हो गए। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

बॉलीवुड की बेबो और नवाब ने ओमकारा, एजेंट विनोद और कुर्बान जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान दोनों प्यार हो गया था और कपल साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गया। करीना कपूर ने शादी के बाद सैफ के दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को जन्म दिया। 


 
 
वर्कफ्रंट पर, 'गुड न्यूज' एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें वह आमिर खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म 11 अगस्त 2022 को पर्दे पर रिलीज होगी।

 

Content Writer

suman prajapati