अनिल कपूर के घर डिनर करने पहुंची करीना-करिश्मा, प्रिंटेड ड्रेसेस में सिस्टर्स का दिखा कूल अंदाज

8/29/2019 3:21:00 PM

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर बॉलीवुड में अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। कपूर सिस्टर्स जब भी कहीं एक साथ दिखती हैं जो सबकी नजर उनपर ही होती है। एक्टिंग के साथ-साथ दोनों का फैशन सेंस जबरदस्त है।

इसी बीच एक बार फिर करीना और करिश्मा को सोनम कपूर के घर डिनर पर स्पॉट किया है। हाल ही में कपूर सिस्टर्स की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। वायरल तस्वीरों में दोनों बहनें जमकर मीडिया को पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

इस डिनर पार्टी में करीना ने मस्टर्ड कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जिस पर फ्लोरल प्रिंट था। इस ड्रेस में बेबो काफी कूल दिख रही हैं। ड्रेस के साथ करीना ने न्यूड लिपस्टिक के साथ अपनी आंखों को हाईलाइट किया था। उन्होंने सेंटर पार्टिंग कर बालों को खुला रखा था। उन्होंने अपने लुक को टैन हील्स से पूरा किया। हर बार की तरह करीना ने पैपराजी के मुस्कुराते हुए पोज दिए।



वहीं, करिश्मा ने ब्लैक ऐसिमेट्रिक ड्रेस कैरी की है, जिस पर कलरफुल एनिमल प्रिंट है। लोलो इसमें स्टाइलिश लग रही हैं। ड्रेस के साथ वो ग्लोसी पिंक लिपस्टिक और काजल लगाए हुए बला की खूबसूरत लग रही हैं।

उन्होंने अपने बालों को ओपन करके साइड स्वेप्ट कर रखा था। करिश्मा ने अपने लुक को वाइट स्नीकर्स और ब्लैक हैंडबैग से पूरा किया। कुछ तस्वीरों में करिश्मा और करीना के साथ संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी दिखाई रही हैं। तीनों हसीनाएं गाड़ी में बैठे हुए पोज दे रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, उनको बॉलीवुड इवेंट, पार्टीज और गर्ल गैंग के साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं, करीना जल्द ही करण जौहर की फिल्म "गुड न्यूज" में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदारों में हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। इसके बाद करीना फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" में पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगीं। उस फिल्म में उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल्स में हैं।

 

Neha