Pics: वीकेंड पर गर्लगैंग संग करीना की मस्ती, हसीनाओं के दिलकश अंदाज से  नहीं हटेंगी नजरें

7/26/2021 10:51:16 AM

मुंबई: इंडस्ट्री की  बिंदास गर्ल बेबो यानि करीना कपूर खान को अक्सर वीकेंड्स पर दोस्तों के साथ पार्टीज करते देखा जाता है। करीना, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान अक्सर गेट-टुगेदर करती रहती हैं। एक बार फिर वीकेंड्स पर करीना ने अपनी गर्लगैंग के साथ जमकर मस्ती की। इस लेट नाइट पार्टी की तस्वीरें करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। पार्टी में महीप कपूर, मल्लिका भट्ट, मलाइका अरोड़ा भी शामिल थीं। लुक की बात करें तो करीना ने जहां ग्रे मॉक नेक टॉप के साथ सफेद पैंट पहनी थी तो वहीं मलाइका येलो स्लिप ड्रेस और नेकलेस पहने नजर आईं।

करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने ओवरसाइज्ड टी शर्ट और बाइकर शॉर्ट्स पहना था। वहीं महीप कपूर व्हाइट टाई-अप टॉप और जींस में नजर आईं। गर्ल गैंग के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। पहली तस्वीरें करीना तस्वीर में सभी दोस्तों एक साथ काउच पर बैठी नजर आ रही हैं। इसके साथ करीना ने कैप्शन में लिखा-'ओके तुम हमारे साथ बैठ सकती हो।'

एक और तस्वीर में करीना अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता के साथ नजर आईं। दोनों सहेलियों ने साथ तस्वीर खिंचवाई जिस पर करीना ने लिखा- 'फॉरेवर।' इसके साथ ही उन्होंने मलाइका को लोकेशन और महीप को शानदार तस्वीरें खींचने का क्रेडिट भी दिया।  फैंस करीना और उनकी गर्लगैंग की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

करीना ने  हाल ही में अपनी बुक लॉन्च की है। इस बुक का नाम 'प्रेगनेंसी बाइबल' है। करीना ने अपनी इस बुक को इसी महीने 9 जुलाई को लॉन्च किया है। करीना ने इस किताब में अपने प्रेगनेंसी के दिनों के उन सभी अच्छे और बुरे अनुभवों को साझा किया है। इसी किताब में करीना ने ये खुलासा भी किया है। हालांकि बुक के नाम की वजह से करीना मुश्किलों में घिर गई हैं। 

काम की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 'द फॉरेस्ट गंप' की हिन्दी रीमेक है। इसके अलावा करीना ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म में भी दिखाई देंगी। मलाइका भी अक्सर कई रियालिटी शोज को जज करती नजर आती हैं। वहीं अमृता इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं। 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma