ब्लैक ब्यूटी बन पार्टी करने पहुंची करिश्मा-अमृता,ट्रांसपेरेंट ड्रेस में 48 की मलाइका तो शाॅर्ट ड्रेस में पटौदी खानदान की बहू ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स

2/25/2022 1:02:15 PM

मुंबई:फिल्म प्रड्यूसर और फरहान अख्तर के दोस्त रितेश सिधवानी ने नई-नवेली शादीशुदा जोड़ी फरहान और शिबानी अख्तर के लिए गुरुवार को एक शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी में न्यूलीवेड फरहान और शिबानी के अलावा बी-टाउन कई स्टार्स ने शिरकत की। फरहान और शिबानी की इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा से लेकर अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, गौरी खान, रिया चक्रवर्ती, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, जेनेलिया डिसूज़ा और रितेश देशमुख जैसे और भी कई सितारे नजर आए।

PunjabKesari

लंबे समय बाद ये फिल्मी सितारे बड़ी संख्या में एकसाथ पार्टी वाले मोड में नजर आए। जाहिर सी बात है कि चर्चा तो जमकर रहेगी। बी टाउन की सबसे लोकप्रिय गर्ल गैंग करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हाल ही में फरहान और शिबानी के लिए रितेश सिधवानी की पार्टी में पहुंचीं।

PunjabKesari

करीना, मलाइका, करिश्मा और अमृता इस पार्टी में ब्लैक ब्यूटी बन कर पहुंची। लुक की बात करें करीना वन शोल्डर ऑफ शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया ।

PunjabKesari

वहीं मलाइका अपने हॉट आउटफिट में किसी डीवा से कम नहीं लग रही थीं। उन्होंने साइड कट ट्रांसपेरेंट ड्रेस कैरी की थी।

PunjabKesari

वहीं करिश्मा की बात करें तो वह प्लंजिंग नेकलाइन वालीब्लिंगी ड्रेस में काफी हॉट लग रही थीं। अमृता अरोड़ा ऑफ शोल्डर ब्लैक लाॅन्ग ड्रेस में कहर ढा रही थीं। चारों दोस्तों ने एक साथ कई पोज दिए। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News