लंदन में करण जौहर संग करीना-करिश्मा का हैंग आउट, तस्वीरों में कपूर सिस्टर्स का दिखा स्वैग लुक

6/30/2019 3:01:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनकी बहन करिश्मा कपूर इन दिनों फैमिली संग लंदन में वेकेशन एंजाॅय़ कर रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में करीना और करिश्मा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों बहनें फिल्ममेकर करण जौहर के साथ दिख रही हैं।

 

तस्वीर में करीना ब्लैक कलर के स्पैगिटी टाॅप और डेनिम में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। रेड लिपस्टिक और शेड्स करीना के लुक को चार चांद लगा रहा है। हेयरस्टाइल की बात करें तो करीना ने बालों का बन बना रखा है।

वहीं करिश्मा की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट और जींस में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। खुले बाल, चैरी रेड लिपस्टिक और शेड्स करिश्मा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। तस्वीरों में दोनों बहनों का स्वैग देखने लायक है। करण की बात करें तो वह ऑल ब्लैक लुक में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में तीनों लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं।

 

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि करीना और करिश्मजब से लंदन गई हुई हैं तब से सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर पोस्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

काम की बात करें तो खबरें हैं कि करीना लंदन में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान हैं। इसके अलावा करीना ने हाल ही में फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म के अलावा करीना करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। करीना डांस रियालिटी शो D.I.D.में नजर आ रही हैं। करिश्मा की बात करें तो वह आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आएंगी। 

Smita Sharma