Pics:गर्ल गैंग संग मनीष मल्होत्रा की पार्टी में शामिल हुईं करीना,ब्लैक ट्यूब ड्रेस में बेबो ने ढाया कहर

4/6/2022 11:26:51 AM

मुंबई: करीना कपूर खान और उनकी गर्लगैंग यानि मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा बॉलीवुड में काफी फेमस हैं। ये सभी अक्सर एक साथ पार्टीज करते हुए दिखाई देती हैं। हाल ही में करीना को बहन करिश्मा,दोस्त अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला के साथ पार्टी करते देखा गया। दरअसल, मंगलवार रात बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पार्टी ऑर्गेनाइज की।

 

इस पार्टी में करीना अपनी गर्लगैंग से साथ शामिल हुईं। करण जौहर भी इस पार्टी में नजर आए। सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा ने पार्टी की कई फोटोज शेयर की है। मनीष मल्होत्रा करीना के अलावा, मनीष और अमृता ने भी अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीरें शेयर की हैं।

करीना ने करिश्मा, मनीष, अमृता और खुद की एक तस्वीर शेयर की और इसे 'पार्टी के लिए तैयार' कैप्शन दिया। मनीष ने भी यही तस्वीर कैप्शन के साथ शेयर की रातें ऐसी हैं। लुक की बात करें तो करीना ब्लैक कलर ट्यूब स्लिट ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

इस ड्रैस के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और एक नेकलेस पहना था।  अपनी तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा-उन्होंने इसे कैप्शन दिया- मेरे सबसे पसंदीदा नेकपीस में से एक।

करीना ने मनीष के साथ पोज देते की भी तस्वीर शेयर की। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "मेरे परम के साथ।" 

मनीष ने अमृता अरोड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह उन्हें उनके गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। उनकी शेयर की गई एक और सेल्फी में वह करिश्मा के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि मलाइका जो अपनी बहन अमृता और दोस्तों करिश्मा और करीना के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करती हैं, तस्वीरों से गायब थीं। दरअसल, शनिवार रात मुंबई के पास मलाइका का एक्सीडेंट हो गया था। फिर उन्हें इलाज के लिए अपोलो अस्पताल ले जाया गया और रविवार सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई, जिसके बाद उनके प्रेमी अर्जुन कपूर उन्हें घर ले गए। करीना ने सोमवार को मलाइका से उनके घर पर मुलाकात भी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

Content Writer

Smita Sharma