Moye Moye Moment: अवॉर्ड फंक्शन में करीना को देख शाहिद कपूर ने दी बड़ी सी मुस्कान, बेबो ने एक्स बॉयफ्रेंड को किया इग्नोर

2/21/2024 4:25:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड में रिश्तों का टूटना और बनना आम बात है। यहां जो जोड़ी सालों से रिलेशनशिप में नजर आती है वो ही अचानक ब्रेकअप की अनाउंसमेंट कर फैंस को सदमा दे देती हैं। शाहिद कपूर और करीना कपूर भी बीटाउन के सबसे पॉपुलर कपल हुआ करते थे लेकिन चार साल के रिश्ते को इस जोड़ी ने झट से तोड़ दिया था। वहीं अब सालों बाद कपल का एक-दूसरे से सामना हुआ। 

 


इस दौरान करीना ने शाहिद के साथ ऐसा बर्ताव किया जिसके चर्चे अब सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं। हाल ही में इस दौरान का वीडियो सामने आया जिसमें शाहिद को फिल्ममेकर राज और डीके के साथ रेड कार्पेट पर स्पॉट किया गया और तभी वहां से करीना गुजरी थीं।

 

वीडियो में शाहिद और फिल्ममेकर्स हाथों में ट्रॉफी लिए कैमरे के सामने पोज दे रहे थे। तभी उनके सामने से करीना अंदर चली आईं। भारी लहंगा पहने एक्ट्रेस को शाहिद और फिल्ममेकर्स के पास से गुजरते देखा गया। इस दौरान करीना ने  फिल्म निर्माताओं से हाय-हेलो तो किया लेकिन उन्होंने शाहिद की तरफ देखा भी नहीं। वहीं शाहिद बड़ी सी मुस्कान लिए करीना का  का चेहरा ही देखते रह गए और फिर नजरें फेर ली। 

 

इससे पहल 'उड़ता पंजाब' की रिलीज के दौरान शाहिद और करीना के बीच ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। तब एक्टर ने मीडिया को बताया था कि वह साथ में फोटोज क्यों नहीं देते। उनके मुताबिक अगर वह साथ में फोटोज देंगे जो कि मीडिया चाहती है तो वह उसे विवादित तरीके से पेश करेगी।

'अगर मैं और करीना साथ में फोटो देते तो लोग उसके बारे में ही लिखते रहते। उसके बारे में ही बातें करते रहते। हम वहां उड़ता पंजाब की टीम की तरह उसे प्रमोट करने के लिए आए थे और चाहते थे कि उसका सही से रिप्रजेंटेशन हो। इसलिए हम जिस तरह से खड़े थे, वह इसीलिए कि मीडिया उसे क्लिक न कर सके।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

 

Content Writer

Smita Sharma