नवाबों के ठाठ बाठ: तैमूर के बाद अब करीना ने छोटे बेटे के लिए खरीदी 1.60 करोड़ की कार,मर्सिडीज बेंज में फर्स्ट राइड एंजॉय करते दिखे जेह

10/3/2022 9:50:17 AM

मुंबई: पटौदी खानदान की बहू यानि एक्ट्रेस करीना कपूर खान को रॉयल लाइफस्टाइल का बेहद शौक है। करीना ना तो अपने फैशन में कोई कमी छोड़ती हैं और ना ही लग्जरी लाइफ जीने में कोई कसर रखती हैं।

उनके पास आलीशान घर है और गैराज में कई लग्जीरियस गाड़ी मौजूद हैं। वह अपने लाडलों तैमूर अली खान और जेह अली खान को भी लग्जरी लाइफ देती हैं। वहीं अब करीना एक लग्जीरियस कार की मालकिन बन गईं।

करीना ने व्हाइट कलर की मर्सिडीज एस-क्लास खरीदी है।  मर्सिडीज एस-क्लास को बेबो के घर के बाहर स्पाॅट किया गया है।

गाड़ी के घर पर आते ही करीना बेटे जेह के साथ राइड पर निकल गईं।

इस बात से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये कार जेह के नाम पर है। करीना कपूर की कार कीमत के बारे में बात की जाए तो ये आपके होश उड़ा देगा। कारवाले डॉट कॉम के मुताबिक, सैफ और करीना की मर्सिडीज बेन्ज एस 350डी की कीमत लगभग 1.60 करोड़ रुपए।

तैमूर के लिए खरीदी लाखों की जीप

इसके ठीक एक दिन पहले तैमूर भी नई जीप रैंग्लर रूबीकॉन में सफर करते स्पॉट हुए थे। नई जीप रैंग्लर रूबीकॉन की कीमत  63 लाख है लेकिन ऑन रोड प्राइस गाड़ी की 67 लाख रुपये है।

कुछ महीनों पहले सैफ अली खान और करीना कपूर खान को इस गाड़ी के टेस्ट ड्राइव लेते देखा गया था। दोनों ने उसी वक्‍त बुक कर दिया था हालांकि वे अक्‍टूबर के महीने में इसे घर लेकर आए हैं। तैमूर अली खान पहले हैं, जिन्होंने इसी ड्राइव ली। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। 

Content Writer

Smita Sharma