लंदन में टाइटैनिक हीरो लियोनार्डो डिकैप्रियो संग पार्टी करती दिखीं करीना कपूर की खास दोस्त नताशा पूनावाला, सामने आईं तस्वीरें

2/26/2022 4:04:14 PM

लंदन: हाॅलीवुड के सुपरस्टार और टाइटैनिक हीरो लियोनार्डो डिकैप्रियो को हाल ही में बिजनसेवुन नताशा पूनावाला के साथ स्पाॅट किया गया। नताशा और लियोनार्डों फ्रेंड की शादी के बाद लंदन के एक रेस्त्रां में नजर आए। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इंग्लिश न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक लियोनार्डो, नाओमी कैंपबेल और ऑरलैंडो ब्लूम जैसी हाई-प्रोफाइल हस्तियों के साथ नताशा भी मौजूद थीं। ये पार्टी ब्रिटिश वोग एडिटर Edward Enninful के Alec Maxwellseen के साथ शादी करने के बाद आयोजित की गई थी।

बताया जा रहा है कि 47 साल के 'टाइटैनिक' एक्टर ने Naomi Campbell सहित रेस्त्रां में मौजूद मेहमानों को लाल गुलाब दिए। वहीं नताशा के साथ लियोनार्डो काफी कंफर्टेबल थे उनके और लियो के बीच दोस्ती के अलावा कुछ भी नहीं है।'

 

 नताशा सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के CEO अदार पूनावाला की वाइफ है। नताशा और अदार ने साल 2006 में शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं। नताशा का बाॅलीवुड से भी खास कनेक्शन हैं। वह  करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर के गर्ल गैंग में शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Natasha Poonawalla (@natasha.poonawalla)

नताशा करीना, करण और दिलजीत दोसांझ के वोग कवर शूटिंग का भी हिस्सा थीं। नताशा, प्रियंका चोपड़ा की भी करीबी दोस्त हैं और अक्सर उनके साथ फोटोज शेयर करती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Natasha Poonawalla (@natasha.poonawalla)


वहीं लियोनार्डो डिकैप्रियो का कई हसीनाओं से नाम जुड़ चुका है हालांकि उन्होंने किसी से शादी नहीं की।  इस समय एक्टर कैमिला मोरोनको डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की है लेकिन वो 2017 से साथ में हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो लियोनार्डो को आखिरी बार Adam McKay की Don't Look Up में देखा गया था। ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और बेस्ट पिक्चर के लिए इस बार ऑस्कर में नॉमिनेटेड है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह  Martin Scorsese की Killers of the Flower Moon में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News