इरफान खान को लेकर करीना कपूर ने कही ये बात

4/25/2019 9:10:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर लोगों में चर्चा का विषय बनी रहती है। करीना के फैंस बहुत है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि करीना किसकी फैन है। तो चलए आपको बता देते है। करीना का कहना है कि वह इरफान खान की बहुत बड़ी फैन है। इरफान खान अपनी कैंसर की बीमारी से उबरने के बाद वह हिंदी फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल इंग्लिश मीडियम से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में करीना कपूर की भी अहम भूमिका होगी।

करीना ने कहा कि वह इरफान खान की बहुत बड़ी फैन है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक यादगार अनुभव होने जा रहा है। हमारे बीच कोई रोमांटिक केमिस्ट्री नहीं है। करीना ने कहा ये एक छोटा लेकिन बेहद दिलचस्प किरदार होने जा रहा है लेकिन मुझे लगता है कि इस फिल्म के साथ ही मुझे अपने कंफटर् जोन से भी बाहर निकलने का मौका मिलेगा और मुझे एक अलग तरह की स्पेस में अपने आपको एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा। चाहे वो होमी अदजानिया हो, इरफान खान हो या दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार, ये मेरे लिए पूरी तरह से अलग दुनिया है और मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक शानदार अनुभव होने जा रहा है।       

बताया जा रहा है कि करीना इस फिल्म में खाकी वर्दी में नज़र आ सकती हैं। हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि करीना इस फिल्म में पुलिस के किरदार में नज़र आएंगी या नहीं। राधिका मदान इस फिल्म में इरफान की बेटी की भूमिका में नजर आयेगी
 

Pawan Insha