बाप रे बाप! वीकेंड पर  कितना खाती हैं करीना-करिश्मा,डाइटिंग भूल चटोरी बनी ''कपूर सिस्टर्स'' का 10 सेकेंड बाद हुआ ऐसा हाल

8/2/2021 12:00:19 PM

मुंबई: बी-टाउन हसीनाएं अपने आप को फिट रखने के लिए जिम में घंटों तक पसीना बहाती हैं। योगा और कई तरह के वर्कआउट करने के अलावा ये हसीनाएं अपने खाने पीने पर भी पूरा कंट्रोल रखती हैं। हालांकि एक चीट डे या फिर वीकेंड्स पर एक्ट्रेसेस जमकर खाना खाती हैं। हमारी इस बात का अंदाज आप करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर की इस वीडियो से लगा सकते हैं।

PunjabKesari

'कपूर सिस्टर' की ये वीडियो बताती हैं कि जब वे प्रॉडक्डिव वीकेंड की बात करती हैं तो इसका मतलब क्या है। शेयर किए वीडियो में दोनों लंच और डेज़र्ट का मजा उठाती दिख रही हैं। डाइटिंग भूल ये दोनों हसीनाएं कभी केक, कभी चिकन का मजा ले रही हैं।

PunjabKesari

वहीं खाने के 10 सेकंड के बाद ही सोफे पर दोनों खर्राटे मारती नजर आ रही हैं।  करीना कपूर ने यह वीडियो फ्रेंडशिप डे  और सिस्टर्स डे  के मौके पर शेयर किया है।

PunjabKesari

फनी वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा-'जब मैं कहती हूं कि लोलो और मेरा प्रॉडक्टिव वीकेंड रहा तो इसका मतलब ये होता है।'कपूर सिस्टर के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)


काम की बात करें तो करीना फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में आमिर खान हैं। इसके अलावा करीना हंसल मेहता की फिल्म और वीरे दी वेडिंग 2 में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News