करीना कपूर की इस लेटेस्ट ड्रेस की कीमत है 75 हजार, फैंस हुए बेबो के लुक के दीवाने

9/18/2019 8:03:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इस बात में कोई शक नहीं कि करीना कपूर खान स्टाइल के मामले में बॉलीवुड की हॉट स्टार हैं। एक्ट्रेस समय के साथ चलती हैं और फैशन के मामले में कई लोग उन्हें फॉलो करते हैं। हाल ही में उनकी द्वारा पहनी गई एक ड्रेस काफी चर्चा में है, जिसे उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान पहना था। इस लुक में करीना बेहद सेक्सी लग रही हैं। इंटरव्यू के लिए करीना ने सिंपल शर्ट के साथ मिडी स्कर्ट पहना हुआ है। 

PunjabKesari
38 साल की करीना कपूर की यह स्टाइलिस्ट लुक वाली तस्वीर तान्या घारवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। करीना की पोशाक बर्डवाल्क ब्रांड द्वारा बनाई गई है। जो एक नेट वाली ए-लाइन रेड स्कर्ट है। यह फ्लोई स्कर्ट ब्लू रंग के ऊनी धागे की कढ़ाई से 15,500 रुपए की कीमत में बनी है। रेड कलर के बटन डाउन स्कर्ट के साथ करीना ने  ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है, उसके चारों ओर ब्लू रंग के फूल बने है, जिसकी कीमत 10,500 रुपए है। 

PunjabKesari

अपनी लुक को पूरा करने के लिए करीना ने रेड क्रिश्चयन लुबोटिन हील्स पहनी हैं, जिसकी कीमत 48,436 रुपए है।

PunjabKesari
इस लुक के लिए करीना ने नो-मेकअप लुक में मिडल सलीक हेयर खुले छोड़े हुए है। करीना का यह लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उल्लेखनीय है कि करीना जल्द ही   अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' और 'अंग्रेजी मीडियम' के साथ बड़े परदे पर दिखाई देंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News