करीना कपूर ने कोरोना वॉरियर्स को डोनेट की एंटी माइक्रोबियल टी-शर्ट, सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे सराहना

9/4/2020 4:38:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है। कोरोना वॉरियर्स अपनी जान पर खेल कर लोगों की जान बचा रहे हैं। ऐसे में पहले कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा करना ज्यादा जरूरी हो जाता है। देश की सरकार और कई महान हस्तियां इन योद्धाओं की मदद के लिए आगे आ चुकी है। वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में कार्यरत कोरोना वॉरियर्स को एंटी माइक्रोबियल टी-शर्ट दान की हैं और साथ ही एक वीडियो शेयर कर उन सभी को थैंक्यू भी कहा है। 

PunjabKesari


करीना द्वारा दान किए ये टी-शर्ट्स कोरोना वारियर्स को वायरस से लड़ने में मदद करेंगे। अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटोज शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, जरूरतमंद लोगों को बचाने के लिए हर दिन स्वास्थ्य देखभाल करने वाले सभी स्वास्थ्य कर्मियों का दिल से आभार। हमे ये दिखाने के लिए कि हम हमेशा एक साथ स्ट्रांग रहेंगे, उसके लिए धन्यवाद।


View this post on Instagram

Heartfelt gratitude to all the healthcare workers risking their lives every day to save people in need. Thank you for showing us that we are and will always be #StrongerTogether 🙏🏻

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें करीना की इस नेकी की चौतरफा सराहना हो रही है और फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।
काम की बात करें तो करीना की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा है। इस फिल्म में एक्ट्रेस आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News