तीसरी बार मां बनने जा रही हैं करीना कपूर! बोलीं-''सैफ का पहले ही देश की आबादी में काफी योगदान है''

7/20/2022 9:43:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान उस समय चर्चा में आ गईं जब खबरें आईं कि वह तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर देखते ही देखते वायरल हो गई।  जैसे ही ये खबर वायरल हुई, फैंस हैरान हुए हर कोई जानना चाहता था कि क्या सचमुच करीना तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं।

वहीं अब इन तमाम खबरों पर करीना ने चुप्पी तोड़ी है। करीना ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं। करीना का कहना है कि सैफ ने देश की आबादी में बहुत योगदान दे दिया है।

करीना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-'यह वाइन और पास्ता का असर है। इसलिए धैर्य रखें। मैं प्रेगनेंट नहीं हूं। उफ्फ...सैफ कहते हैं कि वह पहले ही हमारे देश की आबादी में काफी योगदान दे चुके हैं। तो एंजॉय करें।'

कैसे उड़ी करीना की प्रेग्नेंसी की खबर

अब करीना की सफाई तो आ गई है, लेकिन ये जानना जरूरी है कि आखिर ये खबर वायरल कैसे हो गई। दरअसल, लंदन में परिवार संग छुट्टियां बिता रही करीना की एक तस्वीर तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह Saif Ali Khan के साथ हाथ में वाइन और पास्ता लिए नजर आ रही थीं। यह तस्वीर उनके लंदन वेकेशन की थी। इसमें करीना का बेबी बंप जैसा कुछ दिखाई दे रहा था। बस उस फोटो को देखते ही फैंस को लगने लगा करीना फिर से गुड न्यूज देने वाली हैं।

करीना ने सैफ अली खान से 2012 में शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी फिल्म 'टशन' के सेट पर शुरू हुई थी। करीना आज सैफ के साथ हैपी मैरिड लाइफ जी रही हैं। करीना और सैफ दो बेटों के पैरंट्स हैं, जिनके नाम तैमूर और जेह हैं। 

काम की बात करें तो  करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। यह 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा करीना 
जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करेंगी। करीना ने कुछ समय पहले ही सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की थी। यह फिल्म जापानी नॉवेल 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है।

Content Writer

Smita Sharma