प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में झूम-झूम कर नाची करीना कपूर, वीडियो में यूं बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई एक्ट्रेस

1/30/2021 5:06:10 PM

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस बहुत जल्द दूसरी बार मां बनने वाली है। एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी टाइम को खूब एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना डांस वीडियो शेयर किया हैं। जो खूब धमाल मचा रहा हैं।

PunjabKesari
वीडियो में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर के टॉप और गोल्डन कलर की स्कर्ट में नजर आ रही हैं।साथ में एक्ट्रेस ने वाइट कलर के शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस म्यूजिक पर खूबसूरत डांस करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा हैं। एक्ट्रेस इस डांस के जरिए पूमा ब्रांड को एंडोर्स करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस के चेहरे की मुस्कुराहट फैंस को दिवाना बना रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए करीना ने लिखा- 'डांसिंग सुपरमॉम करीना'। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें करीना और सैफ अली खान अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी टाइम में भी खूब काम किया है। एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। इसमें एक्ट्रेस आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News