22 साल के हुए Ibrahim Ali Khan, तीनो बेटों की फोटो शेयर कर करीना कपूर ने दी जन्मदिन की बधाई

3/5/2023 3:17:03 PM

मुंबई। सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी एक्ट्रेस अमृता सिंह के सबसे बड़े बेटे इब्राहिम अली खान रविवार को 22 साल के हो गए। सैफ की दूसरी पत्नी, करीना कपूर सहित उनके परिवार के सदस्यों ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक प्यारी सी बर्थडे पोस्ट शेयर की।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करीना ने सैफ और उनके दो बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ इब्राहिम की एक पुरानी फोटो शेयर की। उसने लिखा, "सबसे प्यारे और सबसे सुंदर लड़के को जन्मदिन मुबारक हो।" फोटो पिछले साल सैफ के घर पर उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की है।

PunjabKesari

सबा अली खान ने भी रविवार को इब्राहिम को विश किया। उन्होने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर काले सूट में उनकी एक फोटो शेयर की और लिखा, "मेरा सुंदर भतीजा ... जन्मदिन मुबारक हो। मैं तुमसे प्यार करती हूं। तुम एक असली सज्जन व्यक्ति हो और मुझे बहुत गर्व है!"

आपको बता दें की सैफ के चार बच्चे हैं, दो अपनी पहली पत्नी अमृता से और दो अपनी दूसरी पत्नी करीना से। सारा अली खान (27) और इब्राहिम (22) अमृता के बच्चे हैं। तैमूर (5) और जहाँगीर (2) करीना के बेटे हैं।

इब्राहिम वर्तमान में फिल्म निर्माण की बारीकियां सीख रहे हैं और करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट पर सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र हैं। यह फिल्म इसी साल 28 जुलाई को रिलीज होगी।

फिल्म के सेट पर इब्राहिम के बारे में बात करते हुए, सैफ ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था कि "मैं उसके भविष्य के लिए चिंतित हूं और मुझे खुशी है कि वह कड़ी मेहनत कर रहा है। मुझे लगता है कि उसने स्कूल में अच्छा किया है और किसी भी माता-पिता की तरह, मैं नर्वस प्रार्थना से भरा हुआ हूं कि उसका भविष्य अच्छा हो। उन्होंने यह भी कहा था, "एक निश्चित उम्र में आपको सरल और सरल होना चाहिए जो कि मैं युवा इब्राहिम में देखता हूं और यह अच्छा है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News