मालदीव पहुंची करीना ने बेटे जेह संग समंदर किनारे बनाया रेत का महल, बहन करिश्मा और फ्रेंड नताशा के साथ यूं चिल करती दिखीं बेबो

3/18/2022 5:10:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों मालदीव में अपने बच्चों और फ्रेंड्स संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। वहां से एक्ट्रेस अपनी बी-टाउन फ्रेंड्स और बच्चों संग तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


दरअसल, करीना कपूर अपने बेटे जेह और तैमूर के अलावा अपनी बहन करिश्मा कपूर और नताशा पूनावाला के साथ मालदीव पहुंची हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर छोटे लाडले संग तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में जहां करीना ब्लैक स्विमसूट पहने बोल्ड नजर आ रही हैं वहीं जेह बाबा सिर्फ छोटी पैंट में क्यूट दिख रहे हैं। रेत पर बैठे दोनों मां बेटा इस दौरान रेत का महल बना रहे हैं।

PunjabKesari

 

यह तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस को होली की बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा-होली पर हमने रेत के महल बनाया है। हैप्पी होली.''

PunjabKesari


इसके अलावा करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तैमूर अली खान की फोटो भी शेयर की, जिसमें वो समंदर किनारे जैट सकी का मजा लेते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Natasha Poonawalla (@natasha.poonawalla)

करीना के अलावा उनकी फ्रेंड नताशा पूनावाला ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पानी और बर्फ में मस्ती करते हुए की तस्वीरें शेयर की, जहां करिश्मा और करीना काफी बोल्ड दिख रही हैं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है और इस साल अगस्त में रिलीज होगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News