फ्रेंड्स और छोटे बेटे संग चिल मूड में करीना, बेगम और दोस्तों के लिए शेफ बने सैफ

7/12/2022 11:04:17 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस समय फैमिली के साथ लंदन में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। करीना लंदन मेंदोनों बेटों के साथ, पति सैफ तो कभी दोस्तों के साथ जमकर अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को जी रही हैं। हाल ही में करीना और सैफ की दोस्त Alexandra Galligan ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में हम मां-बेटे को अपने करीबी लोगों के साथ चिल करते हुए और प्रकृति के बीच संडे वाइब्स का आनंद लेते हुए देख सकते हैं।

PunjabKesari

जेह बाबा हर बार की तरह बेहद प्यारे लग रहे थे, वहीं बेबो ने हेक्टर नेक टॉप और बिना मेकअप वाले लुक में दिखीं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में सैफ किचन में उनके लिए खाना बनाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए Alexandra ने लिखा- 'संडे वाइब्स ... चिल करते हुए शेफ अली खान किचन में काम करना मुश्किल है!'

PunjabKesari

इसके अलावा एक तस्वीर में करीना और सैफ अपने कुछ और दोस्तों के साथ डाइनिंग टेबल पर नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

लंदन में करीना कपूर अपनी गर्ल्स गैंग के साथ भी मस्ती करती दिखी हैं जिसमें से केवल मलाइका नदारत थीं। करीना ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर और नताशा पूनावाला के साथ वह पोज़ देती दिखी थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 'लाल सिंह चड्ढा' का सामना बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' से होगा। इसके अलावा बेबो 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' से ओटीटी में डेब्यू कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News