करीना ने फैमिली संग समंदर किनारे मनाया अपना 41वां बर्थडे, खास मौके पर खुद से किया ये प्रॉमिस

9/22/2021 5:22:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर 21 सिंतबर को पूरे 41 साल की हो गई हैं। उन्होंने अपना ये बर्थडे पति सैफ अली खान और दोनों बेटों तैमूर-जेह के साथ मालदीव में मनाया। हाल ही में उन्होंने फैमिली संग अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जो इंटरनेट पर फैंस का खूब ध्यान खींच रही है।

PunjabKesari


मालदीव में बर्थडे पर सेलिब्रेट करने के साथ उन्होंने खुद से एक वादा भी किया, जिसका खुलासा उन्होंने अपने इसी पोस्ट में किया। करीना ने अपने बर्थडे के बाद जो तस्वीर शेयर की, उसमें वो शाम ढले अपने दोनों बेटों और पति के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर बेहद खुबसूरत है।


View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सैफ अपने बड़े बेटे तैमूर को लेकर आगे चल रहे हैं। वहीं करीना उनके पीछे अपने छोटे लाड़ले को गोद में लेकर चल रही हैं। बीच किनारे फायर से हैप्पी बर्थडे लिखा हुआ नजर आ रहा है। इसे शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा- 'ये फायर जलती रहे... खुद से जन्मदिन पर वादा।' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो करीना जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' एक्टर आमिर खान के साथ नजर आएंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News