43 की करीना के ''लवर'' बने दिलजीत दोसांझ: बैकलेस ड्रेस में बेबो का दिखा बोल्ड लुक, रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

3/1/2024 2:55:59 PM


मुंबई: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

 

तस्वीरों में करीना और दिलजीत ने बेहद परफेक्शन के साथ अपने पोज दिए। लुक की बात करें तो करीना रेड बैलकेस आउटफिट में कमाल की लग रह ही हैं।

वहीं दिलजीत गहरे भूरे रंग की शर्ट और उसी शेड की पैंट में काफी कूल लग रहे थे।  दिलजीत करीना का लवर बन स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि करीना जल्द ही तब्बू, और कृति सेनन के साथ फिल्म 'क्रू' में नजर आएंगी। इसी फिल्म में दिलजीत दोसांझ और काॅमेडियन कपिल शर्मा का रोल भी है। इतना ही नहीं दिलजीत करीना के साथ साॅन्ग नैना में भी नजर आएंगी। ये तस्वीरें भी इसी साॅन्ग की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। टीजर में 'क्रू' की कहानी की एक शानदार झलक देखने को मिली है। इसे देखकर साफ हो रहा है कि फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिकड़ी ढेर सारे स्टाइलिश आउटफिट पहनने और कुछ झूठ बोलने के साथ-साथ बहुत सारे जोखिम उठाने वाली है। यह तिकड़ी विमान में अनियंत्रित यात्रियों को पीटती और बहुत सारा पैसा कमाने की योजना बनाती नजर आ रही है।
 

 

Content Writer

Smita Sharma