लैक्मे फैशन वीक के फिनाले में ब्लैक हॉट अवतार में रैंप पर उतरीं करीना कपूर, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

8/26/2019 1:50:24 PM

मुंबई: रविवार को 'लैक्मे फैशन शो' 2019 का आखिरी दिन था। पिछले पांच दिनों से चल रहे इस फैशन शो में कई खूबसूत चहरे देखने को मिले। कैटरीना कैफ से इस शो की शुरूआत हुई थी तो वहीं शो का फिनाले बॉलीवुड की खूबसूरती एक्ट्रेस यानी करीना कपूर खान से हुआ।

लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2019 के ग्रैंड फिनाले में कई सितारों ने बढ़ चढ़ कर हिस्‍सा लिया। इस दौरान करीना मशहूर डिजाइनर जोड़ी गौरी- नैनिका शो-स्टॉपर बनीं।  हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहने वाली करीना कपूर ने एक बार फिर अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया।

इस दौरान करीना ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर कॉर्सेट गाउन में किसी रॉयल क्‍वीन से कम नहीं दिख रही थीं। इस दौरान करीना 'ट्यूब गाउन' में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। 

सटबल मेकअप, लिपस्टिक और हाई हील्स उनके लपक को चार-चांद लगा रहे थे। इसके साथ ही करीना ने इस लुक को कंपलीट करने के लिए बालों को खुला रहने दिया।

करीना ने रैंप पर आते ही अपने फैशनेबल और स्‍टाइलिश अंदाज से मानों वहां बैठी ऑडियंस को मोहित कर दिया हो। करीना रैंप पर पहुंचते ही सभी की नजरें उन पर थम गईं। ऑडियंस में मौजूद सभी लोग करीना की तस्वीरें क्लिक करने और वीडियो बनाने में बिजी हो गए।

करीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं। 

बता दें कि करीना का रैंप से बड़ा ही गहरा नाता है और लैक्मे फैशन वीक से जुड़ना हमेशा से ही उनके लिए खास रहा है। इस बात का खुलासा उन्‍होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। करीना ने कहा था कि फैशन वीक उनके दिल के बेहद करीब है क्योंकि इस ब्रांड के साथ उनका रिश्ता काफी पुराना है।

काम की बात करें तो करीना इन दिनों फिल्म  'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म  'तख्त' और अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' नजर आएंगी। 

Smita Sharma