इंटरनैट पर वायरल हुईं नावाब खानदान की 'बहू' करीना की बिकिनी तस्वीरें, लग रही है बेहद हॉट

1/8/2018 7:39:10 PM

मुंबई:  नावाब खानदान की बहू और बॉलीवुड अदाकारा करीना इस साल बड़े पर्दे पर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आएंगी।  अब एक बार फिर ये अभिनेत्री इस साल के अपने पहले फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari


हाल ही में करीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। इस मैगजीन के जनवरी 2018 के इश्यू के कवर पेज पर दिखेंगी। करीना ने काफी ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। हालांकि इन तस्वीरों के लिए वो ट्रोल भी हो गईं।

PunjabKesari

दरअसल, करीना अपनी बिकिनी फोटो में काफी फिट नजर आ रही हैं। 20 दिसंबर 2016 को बच्चे को जन्म देने के एक साल के अंदर ही वो काफी फिट हो गई हैं। 

PunjabKesari

इस मैगजीन से करीना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू से लेकर और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ जाने जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की है। आपको बता दें कि ये फोटोशूट थाईलैंड के फुकेट में किया गया है।

PunjabKesari

फिल्म 'टशन' में करीना कपूर 'साइज़ ज़ीरो' में नज़र आईं थीं और उस वक्त ये एक फैशन ट्रेंड बन गया। इसी पर बात करते हुए करीना ने बताया, ''तब मैं सिर्फ 27 साल की थी और अपने रोल के लिए ये करना चाहती थी।"

PunjabKesari

करीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए बेहद HOT फोटोशूट कराया है। करीना के मां बनने के बाद का ये अबतक का सबसे हॉट फोटोशूट माना जा रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News