जैसलमेर में करीना कपूर और सोहा अली खान ने बच्चों संग उठाया पपेट शो का लुत्फ, सबा अली खान ने शेयर किया वीडियो

12/10/2022 11:29:51 AM

मुंबई। सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर, उनके बच्चों तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ राजस्थान में एक पपेट शो का आनंद लेते हुए का एक वीडियो शेयर किया। दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर का 78वां जन्मदिन खास अंदाज में मनाने के लिए सैफ अली खान समेत पूरा परिवार बीते शुक्रवार को जैसलमेर पहुंचा।

वीडियो में करीना कपूर अपने बच्चों- तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ बैठी नज़र आई। करीना ने डार्क ब्लू पैंट के साथ स्ट्राइप्ड शर्ट चुनी। उन्होंने अपने लुक को बूट्स, डार्क सनग्लासेज और छोटे बन हेयरस्टाइल से एक्सेसराइज किया। सोहा अली खान ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी।

सबा अली खान ने अपने परिवार का वीडियो शेयर किया जिसमें करीना कपूर, तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान, सोहा अली खान और इनाया नौमी खेमू इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से पपेट शो का आनंद ले रहे हैं।

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी के तीन बच्चे हैं - सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। जहां सैफ और सोहा ने अपनी मां का पेशा अपनाया और अभिनेता बन गए, वहीं सबा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं और भोपाल में परिवार की वक्फ प्रोपर्टीस की संरक्षक हैं। सैफ ने करीना कपूर से शादी की और कुछ समय बाद सोहा ने कुणाल खेमू से शादी की। इस जोड़े ने 2017 में अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू का स्वागत किया।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi