कभी इस वजह से करीना नहीं करना चाहती थी सैफ से शादी, आज है नन्हें तैमूर के पैरेंटस

10/16/2017 3:56:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड का मोस्ट लविंग कपल सैफ और करीना आज अपनी 5वीं सालगिरह सैलिब्रेट कर रहे है। एक बेटे के पैरेंटस बन चुके सैफिना के रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया जब सैफ के शादी के प्रपोजल को करीना कपूर ने ठुकरा दिया था।

सैफ और करीना फिल्म 'टशन' में एक दूसरे के करीब आए। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग के साथ करीना शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जब वी मेट' की भी शूटिंग कर रही थीं। फिल्म 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान ही उनकी शाहिद से अनबन की भी खबरें सामने आने लगीं।

उधर, वह करीना की सैफ से नजदीकियां बढ़ने लगी थीं।यही वजह है कि फिल्म रिलीज होने के अलगे साल जब सैफ और करीना ने अपने अफेयर का खुलासा किया तो फैंस के साथ-साथ घरवाले भी चौंक गए थे।

 खबर तो ये भी आई थी करीना की मां इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थीं। करीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब सैफ ने उन्हें पहली बार शादी के लिए प्रपोज किया था तो उन्होंने इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि वह उस वक्त करियर पर फोकस करना चाहती थीं।

उन्होंने बताया कि सैफ से शादी के लिए उन्होंने एक शर्त रखी थी कि वह शादी और बच्चे के बाद भी फिल्मों में काम करती रहेंगी। सैफ और करीना पहली बार साल 2003 में फिल्म एलओसी में साथ नजर आए थे।