2022 के स्वागत में सोहा और कुणाल संग सैफ-करीना की शानदार हाउस पार्टी, मम्मी-पापा संग फुल मस्ती मूड में दिखे तैमूर अली खान

1/1/2022 2:42:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन में फेमस पटौदी फैमिली हर खुशियों के मौके को सेलिब्रेट करना अच्छे से जानती है। हर दिन त्योहार पर पटौदी खानदान में खास सेलिब्रेशन होता है। वहीं 1 जनवरी को नए साल 2022 की शुरूआत में भी खान फैमिली में जमकर जश्न मनाया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में सैफ अली खान, करीना कपूर से लेकर सोहा अली खान और कुणाल खेमू तक सभी फुल जश्न के मूड में दिखाई दे रहे हैं। वहीं तैमूर अली खान भी जश्न मनाने में किसी से पीछे नहीं है।

PunjabKesari


न्यू ईयर के स्वागत में खान फैमिली में जमकर पार्टी हुई। सभी ने एक साथ कई तरह के पकवानों का लुत्फ उठाया और मस्ती भरे पोज देते नजर आए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- "आखिरी रात का खाना - 2021 का। (50 प्रतिशत क्षमता पर) #happynewyear #farewell2021 #besafe"। 


View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

वहीं दूसरी पोस्ट के साथ लिखा- 'नई शुरुआत के लिए #Happynewyear #2022 दयालु बनें .'


इन तस्वीरों में सभी Happy new year वाली कैप पहने नजर आ रहे हैं और सभी के चेहरे खुशी से खिले दिख रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइकर कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News