Good News: 40 की उम्र में दूसरी बार मां बनी करीना कपूर, घर आया नन्हा शहजादा

2/21/2021 11:11:18 AM

मुंबई:बी-टाउन गलियारों में एक बाद एक खुशियां दस्तक दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान के घर नन्हें बच्चे किलकारी गूंजी। 40 साल की करीना एक प्यारे से बेटे की मां बनीं हैं।

करीना ने रविवार 21 फरवरी की सुबह बेटे को जन्म दिया है। बेबो को शनिवार रात ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। करीना कपूर की फैमिली के कई सदस्य इस खुशखबरी के बाद से हॉस्पिटल में जमा होने लगे हैं। 

लॉकडाउन में की थी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस

करीना ने लॉकडाउन में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स से शेयर की थी। कपल ने यह खुशखबीर एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए दी थी। पिछले साल अगस्त में कपल ने कहा था-हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।'

करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद करीना ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। अब करीब 4 साल बाद वह दूसरी बार फिर से मां बनी हैं। 

करीना से पहले अनुष्का शर्मा,  काॅमेडियन कपिल शर्मा और टीवी एक्ट्रेस अनीता हसंनदानी के घर नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी। जहां अनुष्का के घर नन्हीं परी आई।वहीं कपिल-गिन्नी और एक्ट्रेस अनीता हसंनदानी के घर बेटों के किलकारी गूंजी।



 

Content Writer

Smita Sharma