न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए करीना कपूर और सैफ अली खान पहुंचे स्विट्जरलैंड

12/27/2022 11:35:59 AM

मुंबई। करीना कपूर 2012 में शादी के बाद से लगभग हर साल सैफ अली खान के साथ स्विस आल्प्स में गस्ताद का दौरा करती रही हैं। तीन साल में पहली बार करीना गस्ताद पहुंचाी और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, अक्ट्रेस ने स्विस फ्लैग के इमोटिकॉन के साथ चिमनी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "आपके लिए तीन साल इंतजार किया।" पिछले कुछ सालो में, करीना कपूर अभिनेता-पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ अपने पहले के गस्ताद वेकेशन की यादें ताजा कर रही थीं, क्योंकि वे कोविड-19 महामारी के कारण नए साल का जश्न मनाने के लिए विदेश नहीं जा सकते थे।

पिछले साल करीना ने अपनी Gstaad छुट्टियों को मिस करने के बारे में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था। करीना ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी छुट्टी से एक सेल्फी साझा की, जहां उसने बिना मेकअप के लुक को स्पोर्ट किया। करीना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा "Apres स्की दिन। क्या वे वापस आएंगे?" ।

आखिरी बार करीना अपने परिवार के साथ 2019 में गस्ताद गई थीं। ट्रिप के दौरान उनकी मुलाकात अभिनेता वरुण धवन और अनुष्का शर्मा से हुई थी। जहां वरुण अपनी अब की पत्नी नताशा दलाल के साथ छुट्टियां मनाने गए थे, वहीं अनुष्का पति-क्रिकेटर विराट कोहली के साथ गस्ताद में थीं। गस्ताद की 2018 की यात्रा के दौरान, पटौदी परिवार करीना की दोस्त, सोशलाइट नताशा पूनावाला और उनके परिवार के साथ शामिल हुआ था।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi