ऐसी दिखती हैं करिश्मा की बेटी, मौसी करीना ने भांजी को सोशल मीडिया से दूर रहने की दी सलाह

9/23/2019 1:46:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड सितारों के भांजे-भांजी भी सोशल मीडिया के कारण सुर्खियों में रहते हैं। करीना कपूर खान के लिए उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर की बेटी समायरा बेहद स्पेशल हैं। बेबो, करिश्मा के दोनों बच्चों समायरा और कियान के साथ समय बिताना बहुत पसंद करती हैं, बच्चें भी करीना को चिल और फन मोसी के रूप में बहुत पसंद करते हैं। हमने अकसर करिश्मा, करीना, तैमूर, समायरा और कियान को उनके साथ देखा है। एक साथ सब बहुत अडोरेवल दिखाई देते हैं। लेकिन एक मां होने के नाते हाल ही में बेबो एक चैट शो में अपनी भांजी को कुछ सलाह देते हुए दिखाई दीं। 

PunjabKesari

दरअसल, 'रोमेडी नाउ' चैट शो में करीना ने सोशल मीडिया और इसके हमारी जिंदगी के ऊपर पड़ने वाले प्रभावों पर बात की है। इस दौरान बेबो ने अपनी भांजी के लिए भी एक सलाह दी। करीना ने कहा कि वो अपनी बहन करिश्मा को हमेशा कहती हैं कि समायरा का सोशल मीडिया पर समय कम कराओ, उससे कहो कि सोशल मीडिया से थोड़ा दूर रहा करे। बेबो ने बताया कि, "मैंने अक्सर समायरा को सोशल मीडिया के स्नैपचैट जैसे एप्स पर समय बिताते हुए देखा है और महसूस किया है कि वो अपनी किताबें पढ़ने जैसी और कई आदतों से दूर होती जा रही है " ।

PunjabKesari


समायरा के बारे में बताते हुए करीना ने कहा, " वह ‍14 साल की है और सोशल मीडिया पर मौजूद स्नैपचैट जैसी कई चीजें इस्तेमाल करती है, यह सारा दिन चलता रहता है। मैंने लोलो से कहा, इसे कम इस्तेमाल करों, क्योंकि यह सब तब तक है जब तक आप सोशल मीडिया को इस्तेमाल कर रहे हैं, अगर आप किताबें नहीं पढ़ते, विंडो के बाहर नहीं देखते, आप किसी से बातें नहीं कर रहे, अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ समय नहीं बिताते, तो आप बहुत कुछ खो रहे हैं इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि सोशल मीडिया पर कम समय बितायें " ।

PunjabKesari

करीना ने कहा कि मैं सोशल मीडिया पर बहुत कम समय देती हूं। हालांकि, उनकी टीम अपडेट शेयर करती रहती है। जबकि उसकी बहन करिश्मा भी अपनी फैमिली और वेकेशन की पिक्चर्स शेयर करती रहती है। हाल में करिश्मा, समायरा, कियान, करीना और तैमूर लंदन में हॉलीडेज़ पर है और उनकी इंटरनेट पर फोटो वायरल हो रही हैं। करिश्मा ने अपनी बहन के 39वें बर्थडे पर बेबो और सैफ की पटौदी पेलेस हुए सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की। 

PunjabKesari

वर्कफ्रेंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू करेंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News