लंबे अरसे बाद फैमिली संग मालदीव ट्रिप पर रवाना हुईं करीना, नैनी की गोद में आराम फरमाते दिखे 6 महीने के जेह

8/14/2021 12:26:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जिन्हें घूमने का बहुत शौंक हैं। करीना अक्सर फैमिली संग आउटिंग पर निकलती हैं। हालांकि कोराना और प्रेग्नेंसी के चलते करीना लंबे समय से कहीं नहीं जा सकी थी। वहीं अब कोरोना के थोड़ा कम होने और दूसरे बेटे के जन्म के बाद पहली बार करीना फैमिली संग आउटिंग पर निकली हैं। शनिवार सुबह ही करीना को पति सैफ अली खान, दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

करीना फैमिली संग मालदीव रवाना हुईं। मालदीव जाने की खास वजह सैफ अली खान का बर्थडे है जो 16 अगस्त को है। । करीना मालदीव में ही सैफ का 51 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लुक की बात करें तो करीना इश दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और शर्ट में कूल दिखीं।

करीना ने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया था। वहीं सैफ की बात करें तो वह व्हाइट कुर्ता स्टाइल शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए। तैमूर इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में क्यूट दिखे।

मालदीव ट्रिप पर जाने की एक्साइटमैट तैमूर के चेहरे पर झलक रही हैं। नन्हें जेह की बात करें तो वह ब्लू आउटफिट में नजर आए। इस दौरान 6 महीने के जेह नैनी की गोद में आराम फरमाते दिखे। पटौदी खानदान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि करीना और सैफ इसी साल 21 फरवरी को दूसरी बार पेरेंट्स बने थे। हाल ही में इस कपल के दूसरे बेटे का नाम सामने आया था। करीना ने अपने बेटे का नाम जहांगीर रखा है। जहांगीर नाम रखने पर लोगों ने करीना और सैफ को खूब खरी खोटी सुनाई थी। लेकिन करीना ने भी इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिय था। 

काम की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'वीरे दी वेडिंग 2' में भी काम कर रही हैं। वहीं सैफ की बात करें तो वह 'भूत पुलिस' और 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे। 

Content Writer

Smita Sharma