लंबे अरसे बाद फैमिली संग मालदीव ट्रिप पर रवाना हुईं करीना, नैनी की गोद में आराम फरमाते दिखे 6 महीने के जेह

8/14/2021 12:26:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जिन्हें घूमने का बहुत शौंक हैं। करीना अक्सर फैमिली संग आउटिंग पर निकलती हैं। हालांकि कोराना और प्रेग्नेंसी के चलते करीना लंबे समय से कहीं नहीं जा सकी थी। वहीं अब कोरोना के थोड़ा कम होने और दूसरे बेटे के जन्म के बाद पहली बार करीना फैमिली संग आउटिंग पर निकली हैं। शनिवार सुबह ही करीना को पति सैफ अली खान, दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

PunjabKesari

करीना फैमिली संग मालदीव रवाना हुईं। मालदीव जाने की खास वजह सैफ अली खान का बर्थडे है जो 16 अगस्त को है। । करीना मालदीव में ही सैफ का 51 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। लुक की बात करें तो करीना इश दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और शर्ट में कूल दिखीं।

PunjabKesari

करीना ने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया था। वहीं सैफ की बात करें तो वह व्हाइट कुर्ता स्टाइल शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए। तैमूर इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में क्यूट दिखे।

PunjabKesari

मालदीव ट्रिप पर जाने की एक्साइटमैट तैमूर के चेहरे पर झलक रही हैं। नन्हें जेह की बात करें तो वह ब्लू आउटफिट में नजर आए। इस दौरान 6 महीने के जेह नैनी की गोद में आराम फरमाते दिखे। पटौदी खानदान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि करीना और सैफ इसी साल 21 फरवरी को दूसरी बार पेरेंट्स बने थे। हाल ही में इस कपल के दूसरे बेटे का नाम सामने आया था। करीना ने अपने बेटे का नाम जहांगीर रखा है। जहांगीर नाम रखने पर लोगों ने करीना और सैफ को खूब खरी खोटी सुनाई थी। लेकिन करीना ने भी इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिय था। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'वीरे दी वेडिंग 2' में भी काम कर रही हैं। वहीं सैफ की बात करें तो वह 'भूत पुलिस' और 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News