बुक ''करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल'' के नाम को लेकर विवादों में घिरीं बेबो, कानूनी कार्रवाई की तैयारी में ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड

7/13/2021 3:57:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरे बच्चे के जन्म के बाद अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी और बच्चे के जन्म को लेकर एक्सीरियंस शेयर करती नजर आती हैं। इसी बीच बीते शुक्रवार करीना ने प्रेग्नेंसी पर अपनी एक किताब लॉन्च की, जिसकी जानकारी उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी, लेकिन इस किताब को लेकर अब करीना मुसीबतों में फंसती नजर आ रही हैं।


दरअसल, करीना कपूर की इस बुक का नाम करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल है, जिसमें उन्होंने अपनी पहली और दूसरी प्रेग्नेंसी की जर्नी के बारे में बताया है। इस किताब के नाम पर लोगों ने विवाद शुरू कर दिया।


View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

रिपोर्ट के मुताबिक, ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में है।  ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड ने करीना की इस किताब के नाम पर आपत्ति जताई है। बोर्ड के अध्यक्ष डायमंड यूसुफ ने कानपुर में एक बैठक का आयोजन किया और करीना कपूर की किताब का नाम प्रेग्नेंसी बाइबल रखने का विरोध किया। बोर्ड जल्द ही उनके खिलाफ शिकायत कर सकता है।


 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

Content Writer

suman prajapati