बेटे और पति के साथ बालकनी में फैंस से मिलने पहुंची करीना, तस्वीरें आईं सामने

9/22/2018 11:21:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बीते दिनों अपना 38वां जन्मदिन मनाया। बीती रात करीना पति सैफ और बेटे तैमूर अली खान के साथ अपनी बालकनी में आईं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में करीना ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं सैफ कैजुअल लुक में दिखे। इस दौरान तैमूूर ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ ग्रे शाॅट्स पहने बेहद क्यूट अंदाज में दिखे। इस दौरान करीना बेटे तैमूर को अपनी गोद में लिए दिखीं।फैंस उनकी इन तस्वीरों को खाफी पसंद कर रहे हैं। इस दौरान करीना और सैफ काफी खुश नजर आए। 

PunjabKesari

 

देर रात से ही करीना के बर्थडे का जश्न शुरू हो गया था।  उनके घर पर परिवार के सभी सदस्यों ने उन्हें इस खास दिन पर मुबारकबाद दी। घर पर ही करीना कपूर ने अपने बर्थडे का केक भी काटा। इस दौरान पूरा परिवार करीना के इस जश्न में डूबा नज़र आया। जश्न के बाद करीना मीडिया के सामने आई और अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया।

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें करीना को आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखी गया था।  करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक- साथ दिखेंगे। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा करीना जल्द करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं।

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News