पति सैफ संग मर्सडीज कार में घूमने निकलीं करीना,मां बनने के 16 दिन बाद इस अंदाज में दिखी बेबो

3/10/2021 8:43:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। करीना 21 फरवरी को दूसरी बार एक प्यारे से बेटे की मां बनीं है। वुमेंस डे के मौके पर करीना ने अपने लाडले की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी। शेयर की तस्वीर में वह अफने लाडले को कंधे पर लिए थी।वहीं अब मां बनने के 16 दिन बाद करीना पहली बार मीडिया के कैमरों में कैद हुईं।

करीना  इस दौरान ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस में कैजुअल लुक में दिखीं। नो मेकअप लुक में भी वह खूबसूरत दिखीं।

इस दौरान उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ नजर आया। सैफ इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट और शाॅर्ट में दिखे। करीना कपूर खान और सैफ दोनों ही बेबी के जन्म के बाद से उसकी सेफ्टी को लेकर भी काफी सतर्क हैं। दोनों ब्लैक मास्क लगाए नजर आए।  कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि करीना सैफ संग मर्सिडीज का ट्रायल लेने गई थीं। वह मर्सडीज बेंज जी क्‍लास v8 biturbo है। इस गाड़ी की एक्‍स-शो रूम प्राइस 1.62 करोड़ रुपए है।  हालांकि दोनों ने अभी गाड़ी खरीदी नहीं है।

करीना और सैफ ने अपने लाडले के नाम का खुलासा नहीं किया।  सैफीना के दूसरे बेटे के नाम को लेकर फैंस काफी चर्चा कर रहे हैं।अपने दूसरे बच्‍चे के नाम की जानकारी देने के लिए सैफ और करीना ने खास तैयारी की है। कपल यह नहीं चाहते है कि तैमूर का नाम सामने आने के बाद जिस तरह के हालात हुए थे, वैसा कुछ इस बार भी हो। 


 

Content Writer

Smita Sharma