टॉम एंड जेरी के वीडियो के जरिए करीना ने बेटे तैमूर को समझाया वैक्सिनेशन का महत्व, लोगों से की वैक्सीन लगवाने की अपील

4/30/2021 10:52:49 AM

मुंबई. कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं। अब तक कई लोग इससे जिंदगी की जंग हार चुके हैं। 1 मई से 18 से ऊपर वाले लोगों को वैक्सीन लगाई जानी है। कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। स्टार्स भी लोगों से अपील कर रहे हैं कि रजिस्ट्रेशन करवाएं और वैक्सीन लगवाएं। एक्ट्रेस करीना कपूर ने बेहद दिलचस्प वीडियो शेयर कर वैक्सिनेशन के महत्व के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने टॉम एंड जेरी के वीडियो के द्वारा बेटे तैमूर अली खान को वैक्सिनेशन के बारे में बताया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में टॉम एंड जेरी की मजेदार हरकतों से कोरोना वायरस भगाने के लिए वैक्सीन का इस्तेमाल दिखाया गया है। वीडियो शेयर करते हुए करीना ने लिखा- 'हमें एहसास नहीं होता कि हमारे बच्चे भी आस-पास हो रही चीजों को ध्यान से सुनते और समझते हैं, साथ ही उनके मन में भी डर होता है। हमने तैमूर से बात करते हुए उसे समझाया कि हर एडल्ट को वैक्सीन लेना जरूरी है। मेडिकल स्टाफ, फार्मा और लाखों लोग जो इन दिनों लोगों की मदद कर रहे हैं उनकी भी हमें मदद करनी चाहिए। प्लीज आप सभी लोग वैक्सीन के लिए रजिस्टर करवाएं और अपनी बारी का इंतजार करें।' फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें इससे पहले भी करीना ने लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी। एक्ट्रेस ने लिखा था-'मेरे लिए ये अकल्पनीय है कि अभी तक लोग देश की गंभीर स्थिति समझ नहीं रहे हैं। अगली बार आप बाहर निकलें या चिन के नीचे मास्क पहनें या नियम का उल्लंघन करें तो एक बार डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के बारे में सोच लीजिएगा। वे दिमागी और शारीरिक रूप से टूटने के कगार पर हैं। आप में से जो लोग ये पढ़ रहे हैं वो चेन ब्रेक करने के लिए जिम्मेदार हैं। अब पहले से कहीं ज्यादा भारत को आपकी जरूरत है।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News