Beach Vacation: ब्लैक मोनोकनी में बेबो का हाॅट लुक, समंदर किनारे रेत में खेलते दिखे करीना के छोटे बेटे जेह

3/17/2022 9:38:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान काम से ब्रेक लेकर इन दिनों बीच वेकेशन पर हैं। करीना के इस वेकेशन पर उनके साथ बेटे तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान, बहन करिश्मा कपूर और उनके बच्चे कियाना हैं। पटौदी और कपूर फैमिली मालदीव में चिल कर रही हैं। अपने इस बीच वेकेशन की तस्वीरें करीना ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

करीना ने हाल ही में अपने छोटे लाडले जेह संग एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। तस्वीर में करीना  सन बाथ लेते दिख रही हैं तो जेह बीच किनारे रेत में खेल रहे हैं। इस दौरान करीना का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

करीना ब्लैक स्विमवियर में हाॅट नजर आ रही हैं। वहीं जेह जेह केवल शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। करीना का ध्यान समुद्र में आने-जाने वाली लहरों को ध्यान से देखते हुए नजर आ रही हैं। वहीं उनके बगल में बैठे जेह रेत से खेल रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- मैं जहां से ताल्लुक रखती हूं।

इसके पहले करीना ने  करिश्मा के बेटे कियान और तैमूर की एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में कियान और तैमूर एक-दूसरे संग समंदर किनारे खेलते भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में ‘ब्रदर्स’ लिखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ने बुधवार को निर्देशक सुजॉय घोष की मर्डर मिस्ट्री के साथ अपने डिजिटल डेब्यू की घोषणा की। इसमें उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत होंगे.।यह नेटफ्लिक्स फिल्म कीगो हिगाशिनो के जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का हिंदी वर्जन है। इसके अलावा करीना आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखेंगी। 

Content Writer

Smita Sharma