पंजाब आकर डाइटिंग भूली करीना कपूर, मक्की की रोटी और साग खाते की तस्वीर आई सामने

11/11/2019 4:43:29 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों चंडीगढ़ में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। बीते दिनों ही फिल्म के सेट से उनकी तस्वीर लीक हुई थी। इस तस्वीर में वह देसी अवतार में दिखीं थीं। वहीं हाल ही में करीना की एक और तस्वीर सोशल साइट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह मक्खन, साग और मक्की की रोटी खाती दिख रही हैं।

इस तस्वीर को करीना की न्यूट्रिशनिस्ट रुजुता दिवेकर ने शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा-खाना अपनी भूख के अनुसार खाना चाहिए। और वास्तव में, इसके लिए आपको बस इतना करना चाहिए कि आप शांत रहें और मक्खन-रोटी-साग खाएं। मखान-रोटी-साग क्योंकि अभी करीना कपूर खान पंजाब में है। रात का खाना। करीना की ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म की बात करें तो इसमें स्वर्ण मंदिर नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या के बारे में भी दिखाया जाएगा।आमिर फिल्म में एक सिख का किरदार निभा रहे है और करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी  फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर का किरदार एक फौजी का होता है जो बचपन में दिव्यांग होता है लेकिन अपनी इच्छा शक्ति से वह बहुत कुछ हासिल करता है। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

करीना के काम की बात करें तो करीना इरफान खान के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आने वाली हैं। ये 2017 में आई हिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है। इसमें वह पहली बार पुलिस के कैरेक्टर में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज' और करण जौहर की मल्टी स्टारर मूवी 'तख्त' में भी दिखेंगी। 

Smita Sharma