सैफ अली खान के साथ डिनर डेट पर निकली करीना, हाथ मिलाने आई फैन के साथ बेबो ने किया ऐसा व्यवहार

5/7/2023 9:48:51 AM

मुंबई। बीते शनिवार को बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल करीना कपूर और सैफ अली खान को एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। जैसे ही एक्ट्रेस गाड़ी से उतरी उनके फैंस उनसे मिलने के लिए वहां पहुंचे, इसी दौरान एक गरीब महिला ने जब बेबो से हाथ मिलाने कि कोशिश की तो बेबो ने जो रिएक्शन दिया उसे देख कर लोग हैरान है।

दरअसल, जैसै ही करीना वेन्यू तक पहुंचीं, कार से निकलने के बाद एक महिला फैन ने उनसे हाथ मिलाने की कोशिश की। इस दौरान करीना ने उनसे हाथ तो नहीं मिलाया, लेकिन उन्हें नमस्ते करते हुए अंदर चली गईं। वहीं करीने के गार्ड को महिला को धक्का मीरते देखा जा सकता है। करीना के इस एटीट्यूड ने सोशल मीडिया यूजर्स को दो हिस्सों में बांट दिया है। कुछ ने उनके बिहेवियर का समर्थन किया, तो कुछ ने उन्हें खरी खोटी सुनाई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी दैरान जब कपल रेस्त्रां से बाहर निकला तो उनसे मिलने के लिए कई बच्चें इक्टठा हुए, जिन्हे सैफ ने बहुत प्यार से ट्रीट किया।

करीना कपूर के सामने आए इस वीडियो में एक यूजर ने लिखा, 'बस एक बार हाथ ही तो लगाना चाहती थी, अब उसे प्यार से भी तो समझाया जा सकता था।'

एक अन्य यूजर ने करीना के वीडियो पर कमेंट किया, 'एक बार अक्षय कुमार ने कहा था, किसी ने हाथ मिलाना चाहा और उन्होंने हाथ मिलाया, उसकी उंगलियों के बीच रेजर थी और अक्षय का पूरा हाथ कट गया था। सेलिब्रिटीज के लिए हर किसी से हाथ मिलाना बहुत नुकसानदायक होता है। हालांकि, इसका यह मतलब नहीं कि करीना अच्छी है। उसमें एटीट्यूड इश्यू हैं।'

करीना कपूर की अपकंमिंग फिल्मों की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही 'द क्रू' में नजर आएंगी। राजेश कृष्णन की निर्देशित इस फिल्म में करीना दिग्गज अदाकार तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेश शेयर करती देखी जाएंगी।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi