पति संग कजिन की रोका सेरेमनी में करीना ने लूटी महफिल, रेड सूट में ''बेबो'' का दिखा नवाबी लुक

12/15/2019 9:54:36 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेवरेट कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी को 7 साल हो गए हैं। शादी से लेकर अब तक सैफीना आए दिन फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं। बीती रात सैफ और करीना को अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रोका सेरेमनी में स्पाॅट किया गया।

बता दें कि अरमान करीना के कजिन हैं। अरमान रीना जैन के बेटे हैं। सेरेमनी के दौरान सैफ और करीना को  बेहद ही शानदार अंदाज में नजर आए। दोनों के लुक्स फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं।

करीना रेड कलर के सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनके सूट पर गोल्डन कलर का जरी वर्क भी था। इस लुक में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।। करीना ने अपने लुक को मांग में सिंदूर और बड़े-बड़े झुमके पहन कम्पलीट किया था।

सटबल मेकअप, डार्क आईमेकअप करीना के लुक को परफेक्ट बना रहा था। वहीं सैफ अली खान व्हाइट कलर के कुर्त पैजामे में काफी गुड लुकिंग दिखें। दोनों ने एक-साथ कई पोज दिए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में दिखेंगी। फिल्म में करीना और अक्षय कुमार के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। फिल्म इस महीने 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

इसके अलावा वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

सैफ की बात करें तो वह अजय देवगन के साथ 'तान्हाजी- द अनसंग' वॉरियर में दिखेंगे। 

Smita Sharma