कोरोना के चलते नहीं होगी राजीव कपूर की चौथे की रस्म, करीना और नीतू ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

2/10/2021 12:56:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' फेम एक्टर राजीव कपूर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में गम की लहर है। 1 साल के अंदर परिवार का दूसरा सदस्य खोने से पूरी कपूर फैमिली शोक में डूबी हुई है। मंगलवार को राजीव निधन के बाद इसी दिन शाम को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया था। वहीं अब उनके चौथे को लेकर कपूर फैमिली ने सोशल मीडिया पर कुछ जानकारी दी है।

PunjabKesari


हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर और नीतू कपूर ने इंस्टाग्रम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि स्वर्गीय राजीव कपूर का चौथे नहीं किया जाएगा। ऐसा न करने के पीछे उन्होंने खास वजह भी बताई है।

PunjabKesari


करीना ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- इस समय चल रही पेंडेमिक की परिस्थितियों को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से स्वर्गीय राजीव कपूर के लिए चौथे की रस्म नहीं की जाएगी।

PunjabKesari


वहीं ऋषि कपूर की वाइफ नीतू ने भी ये जानकारी देते हुए भगवान से उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की है और लिखा- पूरा राज कपूर परिवार इस दुख में आपके साथ है।

PunjabKesari


बता दें राजीव कपूर का निधन बीते मंगलवार हार्ट अटैक के चलते हुआ है। वह अभी 58 साल के थे। उनके अनाचक बॉलीवुड इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। इससे पहले राजीव कपूर के बड़े भाई ऋषि कपूर 30 अप्रैल, 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए थे।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News