शाहरुख की दीवाली पार्टी में आलिया के आगे फीकी पड़ी करीना, तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

11/4/2018 3:03:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने फिल्म 'जीरो' ट्रेलर लांच के एक दिन बाद दीवाली की पार्टी का आयोजन किया। प्री-दिवाली पार्टी में करीना कपूर खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, आमिर खान, विद्या बालन, सिद्धार्थ राय कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान और शनाया कपूर समेत कई स्टार्स पहुंचे। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

शाहरुख और गौरी ने पार्टी की थीन ब्लैक ड्रैैस रखी थी। इस दौरान पार्टी में करीना ब्लैक ड्रेस पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

ड्रेस के साथ उन्होंने डार्क मेकअप और इयररिंग पहने थे जो उनके लुक की शोभा बढ़ाते हुए नजर आए। वहीं आलिया भी ब्लैक लहंगा-चोली पहने हुए खूबसूरत अंदाज में दिखीं।

उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। लेकिन इस बार करीना आलिया के आगे फीकी पड़ी। आलिया के ग्लैमरस लुक को देख सबकी निगाहें उनपर टिकक हईं।

वहीं दीवाली पार्टी की थीम को फॉलो करते हुए शाहरुख ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी हुई थी वहीं गौरी भी ब्लैक और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन में लहंगा पहने हुए बोल्ड अंदाज में दिखीं। उनकी बेटी सुहाना ने मम्मी गौरी के साथ मैच किया लहंगा पहने दिखीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस इस 3 मिनट 14 सेकंड 'जीरो' के ट्रेलर में हर एक बात नजर आती है, जिससे आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना और अनुष्का अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किए जाने की तैयारी है और ये 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 

Neha