शाहरुख की दीवाली पार्टी में आलिया के आगे फीकी पड़ी करीना, तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

11/4/2018 3:03:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने फिल्म 'जीरो' ट्रेलर लांच के एक दिन बाद दीवाली की पार्टी का आयोजन किया। प्री-दिवाली पार्टी में करीना कपूर खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, आमिर खान, विद्या बालन, सिद्धार्थ राय कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान और शनाया कपूर समेत कई स्टार्स पहुंचे। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

शाहरुख और गौरी ने पार्टी की थीन ब्लैक ड्रैैस रखी थी। इस दौरान पार्टी में करीना ब्लैक ड्रेस पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

PunjabKesari

ड्रेस के साथ उन्होंने डार्क मेकअप और इयररिंग पहने थे जो उनके लुक की शोभा बढ़ाते हुए नजर आए। वहीं आलिया भी ब्लैक लहंगा-चोली पहने हुए खूबसूरत अंदाज में दिखीं।

PunjabKesari

उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। लेकिन इस बार करीना आलिया के आगे फीकी पड़ी। आलिया के ग्लैमरस लुक को देख सबकी निगाहें उनपर टिकक हईं।

PunjabKesari

वहीं दीवाली पार्टी की थीम को फॉलो करते हुए शाहरुख ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी हुई थी वहीं गौरी भी ब्लैक और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन में लहंगा पहने हुए बोल्ड अंदाज में दिखीं। उनकी बेटी सुहाना ने मम्मी गौरी के साथ मैच किया लहंगा पहने दिखीं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस इस 3 मिनट 14 सेकंड 'जीरो' के ट्रेलर में हर एक बात नजर आती है, जिससे आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

PunjabKesari

फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना और अनुष्का अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किए जाने की तैयारी है और ये 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 
PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News