आरके स्टूडियो बेचने के फैसले पर बोलीं करीना कपूर

8/28/2018 6:51:33 PM

मुंबईः मुंबई के मशहूर आरके स्टूडियो को कपूर परिवार ने बेचने का फ़ैसला किया है। शो मैन के नाम से मशहूर फ़िल्मकार राज कपूर ने अपनी ज़्यदातार फ़िल्मों की शूटिंग क़रीब 2 एकड़ में बने इसी स्टूडियो में की थी। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की शानदार फिल्मों में शामिल आवारा, श्री 420, मेरा नाम जोकर और बॉबी के साथ कई और फ़िल्मों की शूटिंग यहां हुई थी। मुंबई के चैंबूर में बने 70 साल पुराने स्टूडियो से ज़्यादा आमदनी नहीं हो रही थी। पिछले साल आरके स्टूडियो में एक रियेलिटी शो की शूटिंग के दौरान आग लग गई थी।
PunjabKesari
इसके बाद अब बॉलीवुड के मशहूर कपूर खानदान ने ऐतिहासिक आरके स्टूडियो बेचने का फैसला किया है। अब एक्ट्रैस करीना कपूर ने इस बारे में अपने दिल की बात कही है। करीना का कहना है कि इस स्टूडियो के साथ उनकी गहरी यादें जुड़ी हुई हैं। हालांकि, आरके स्टूडियो को बेचने के पक्ष में या उसके खिलाफ करीना ने कुछ नहीं कहा है। 

उन्होंने कहा, 'मुझे ज्यादा नहीं पता है कि क्या हो रहा है। मैं कुछ दिन से बीमार हूं और पिछले 4-5 दिनों में मेरी मेरे पिता से मुलाकात नहीं हुई है लेकिन हम उन्हीं गलियारों में चलते हुए बड़े हुए हैं। यह मेरे परिवार ने तय किया है इसलिए यह उनपर निर्भर करता है। अगर मेरे पिता और उनके भाइयों ने यही तय किया है तो ठीक है।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News