सोनू सूद ने 2 साल पहले की थी अमृतपाल की मदद, अब कराटे चैंपियन ने गोल्ड मेडल जीतकर एक्टर को किया समर्पित

7/3/2022 10:07:51 AM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। कोरोना काल से लेकर अब तक एक्टर बहुत बड़ी संख्या में लोगों की मदद कर चुके हैं। सोनू के नेक कामों का सिलसिला अब भी जारी है। सोनू द्वारा की गई मदद का लोग भी अपने अंदाज में शुक्रिया अदा करते हैं। हाल ही में कराटे चैंपियन अमृतपाल ने गोल्ड मेडल जीतकर एक्टर समर्पित किया है। दरअसल, सोनू ने 2 साल पहले इस लड़की के ऑपरेशन के लिए मदद की थी। अमृतपाल के मेडल जीतने से सोनू बेहद खुश हैं। एक्टर ने अमृतपाल की मेडल के साथ और सर्जरी से पहले और बाद की तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari
सोनू ने 4 तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सोनू अमृतपाल के साथ मेडल पकड़े हुए पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अमृतपाल द्वारा जीता हुआ मेडल नजर आ रहा है। तीसरी तस्वीर अमृतपाल  की सर्जरी के पहले की है, जिसमें वह तकलीफ में दिखाई दे रही है। आखिरी तस्वीर अमृतपाल  की सर्जरी के बाद की है, जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रही है और बेहद खुश लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- 'जब आप दूसरों के जीवन में अपने द्वारा किए गए सकारात्मक प्रभाव को देखते हैं, तो यह आपके जीवन को और भी सार्थक बनाता है। मैं 2 साल पहले अमृतपाल से मिला था, जब उसे घुटने की सर्जरी की जरूरत थी। उसके बहुत बड़े सपने थे लेकिन परिस्थितियों ने उसके विपरित थीं। उसे वहां तक पहुंचाने में मदद करना मेरे जीवन के सबसे बड़े सम्मानों में से एक है और आज उसके हाथ में यह पदक देखकर यह सम्मान और भी अधिक मूल्यवान हो गया है। ऑल इंडिया कराटे चैंपियन अमृतपाल ने विरोधियों को एक भी स्कोर दिए बिना स्वर्ण पदक जीता और जल्द ही बर्मिंघम में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं। मुझे विश्वास है कि वह हम सभी के साथ पूरे देश को गौरवान्वित करेंगी।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

अमृतपाल ने पोस्ट शेयर कर सोनू का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- '2 साल पहले मेरी मदद वाले सेवियर सोनू सर से मुलाकात की। ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप का यह स्वर्ण मैं आपको समर्पित करती हूं सर। मेरे लिए खड़े रहने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। आपकी मदद के बिना यह संभव नहीं था।
View this post on Instagram

A post shared by Amrit Manpotra (@amrit_manpotra)

काम की बात करें तो इन दिनों सोनू रोडीज को होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर को फिल्म 'पृथ्वीराज' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News