''स्क्विड गेम'' थीम पर करणवीर बोहरा ने सेलिब्रेट किया जुड़वा बेटियों का बर्थडे, डॉल रूप में क्यूट दिखीं बेला-विएना

11/9/2021 3:45:02 PM

मुंबई: पाॅपुलर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर परिवार संग अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी जुड़वा बेटियों बेला और विएना का 5वां बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

दरअसल, बेला-विएना 19 अक्टूबर को 5 साल की हुई थी लेकिन रवीवार को उन्होंने अपने घर बर्थडे पार्टी का शानदार आयोजन किया। इस पार्टी की थीम मशहूर वेब सीरीज स्क्विड गेम की थीम पर आधारित थी।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो बेला और विएना को शो की डॉल के रूप में तैयार किया गया था। वहीं करणवीर की तीसरी बेटी जिया वैनेसा स्नो बोहरा भी बहनों संग मैचिंग किए नजर आईं।करणवीर और टीजे शो के क्लासिक ब्लैक और रेड एटायर में तैयार हुए थे।

PunjabKesari

अपने जन्मदिन पर बेल और विएना एक साथ एक कैक को काटते हुए नजर आईं, दोनों बेटियों बेहद क्यूट लग रही थीं। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर टीजे ने पार्टी में पहुंचे सभी स्टार्स का धन्यवाद किया। 

PunjabKesari

छोटी-सी उम्र में ही करण की बेटी विएना और बेला सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। करणवीर के फैंस से ज्यादा विएना और बेला की फैन फॉलोइंग है । इतना ही नहीं करणवीर की बेटियों का सोशल मीडिया पर अकाउंट भी बना हुआ है। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरे विएना-बेला के इंस्टाग्राम पर शेयर कि गई हैं। इन दिनों में दोनों बहने एक दूसरे को जन्मदिन की बधाई दे रही हैं। 


करणवीर बोहरा और तीजे की शादी साल 2006 में हुई थी। उनकी जुड़वा बेटियों का जन्म 2016 में यूके में हुआ था जबकि छोटी बेटी का जन्म पिछले साल 2020 में हुआ था। करणवीर से बिग बॉस 12 में भी नजर आ चुके हैं।


 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News