करणवीर मेहरा से लेकर पुनीत पाठक ने मनाई अपनी पहली होली, एक-दूजे के प्यार के रंग में रंगे दिखे कपल

3/30/2021 11:54:35 AM

मुंबई. 29 अप्रैल को होली का त्योहार पूरे देश में मनाया गया। कोरोना के कारण इस बार होली की चमक थोड़ी फीकी लगी। बड़ी-बड़ी पार्टियां नही की गई। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ ही सेलिब्रेट किया। कई स्टार्स की शादी के बाद ये पहली होली थी। आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारे में.....

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह


बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रति सिंह 24 अक्तूबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने शादी की बाद ये पहली होली मनाई। नेहा ने पति रोहन और पूरे परिवार के साथ मिलकर धूमधाम से होली का जश्न मनाया। जिसकी तस्वीरें भी नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर की।


पुनीत पाठक और निधि मूनी सिंह

डांसर पुनीत पाठक और निधि मूनी सिंह ने शादी के बाद पहली होली सेलिब्रेट की। जिसकी तस्वीरें भी पुनीत ने सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें दोनों एक-दूसरे को रंग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

नीति टेलर और परीक्षित बावा

एक्ट्रेस नीति टेलर ने पति परीक्षित बावा के साथ होली के त्योहार धूमधाम से मनाया। कपल ने होली की तस्वीरें भी शेयर की। जिनमें दोनों रंग सरोबर नजर आ रहे है और खूब मस्ती कर रहे हैं। नीति ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी होली. कोविड ने हमें ये एहसास दिलाया कि हम एक-दूसरे के लिए काफी हैं। नीति और परीक्षित 13 अगस्त को शादी की थी।


बलराज सयाल और दीप्ति संग

खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट रहे बलराज सयाल ने भी पत्नी दीप्ति संग पहली होली सेलिब्रेट की। कपल की होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीरों में दोनों लाल और पीले गुलाल में रंगे नजर आ रहे हैं। बलराज और दीप्ति अगस्त 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे।


मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान

शो 'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर मनीष रायसिंघन ने 30 जून को एक्ट्रेस संगीता चौहान के साथ की। दोनों ने शादी के बाद पहली होली को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। मनीष ने होली की तस्वीर भी शेयर की। जिसमें दोनों व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं और मनीष ने संगीता को पीठ पर उठाया हुआ है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।


कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी


एक्टर कुणाल वर्मा और एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने पिछले साल शादी की। दोनों की माता-पिता बनने के बाद ये पहली होली थी। जिसे उन्होंने धूमधाम से सेलिब्रेट किया। कपल ने होली सेलिब्रेशन की रोमांटिक तस्वीरें शेयर भी कीं।


करणवीर मेहरा और निधि

एक्टर करणवीर मेहरा ने पत्नी निधि और फैमिली संग दिल्ली में होली मनाई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्टर पत्नी और फैमिली के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। करणवीर मेहरा इसी साल 24 जनवरी 2021 को निधि के साथ लांवा फेरे लिए।

 

Content Writer

Parminder Kaur